Modicare Giloy Tablets benefits in Hindi | Modicare Well Products Review

इस पोस्ट में हम Modicare Giloy Tablets के फ़ायदे के बारे में पढ़ेंगे। इस गिलोय टैबलेट्स के बारे में ऐसी जानकारी मिलेगी जो आपको शायद ही मालूम हो। यह एक बेहतरीन आयुर्वेदिक प्रोडक्ट है जो शरीर स्वास्थ के लिए अच्छा है।

गिलोय के अलग अलग नाम से भी जाना जाता है जैसे अमृता, गुलुची वेल, रसायनी।

Well Modicare Giloy Tablets benefits in Hindi

गिलोय का सबसे पहला काम यह है की ये ब्लड को साफ करने का काम करता है मतलब प्यूरीफाई (Purify). अगर आप रेगुलर गिलोय टैबलेट को ले रहे हो तो ये ब्लड के अंदर के टॉक्सिक चीजों को साफ करते रहता है। और ब्लड से जुड़ी कोई समस्या को होने नही देता।

गिलोय शरीर की स्वासन नलिका को अच्छा रखता है। अस्थमा, ब्रोंकाइटिस, या ट्यूबरकुलोसीस हो जिसमे भी रेस्पिरेटरी समस्या हो उसमे ये मदद करता है। इंफ्लेमेशन को रोकता है। लंग्स में जो छोटे छोटे भाग होते है उसमे इंफ्लेमेशन होता है जिससे सांस लेने में तकलीफ होती है। उन छोटे छोटे भाग को क्लियर करता रहता है।

जिन लोगों को शुगर या डायबिटिक की समस्या होती है अगर उनको कही चोट लग जाए तो उस चोट को भरने में ज्यादा वक़्त लगता है। वह जख्म जल्दी भर नहीं पाता है। अगर वह व्यक्ति रेगुलर गिलोय का सेवन कर रहा है तो उस जख्म या चोट को भरने में मदद करता है।

इसके साथ साथ इसके कई और फायदे है जैसे बाल झड़ना बंद हो जाएगा। बाल झड़ेंगे नहीं, टूटेंगे नहीं और बाल पतले नहीं होंगे।

किसी किसी को आँख में पानी आना और खुजलाते रहना यह समस्या रहती है। तो यह उसको भी ठीक होने में मदद करता है।

जीन लोगों को डेंगू होता है तब ब्लड के प्लेटलेट्स कम हो जाते है। कभी कभी किसीके प्लेटलेट्स जल्दी बढ़ नही पाते। अगर इसको डेंगू पेशेंट को दूसरे औषधि के साथ दिया जाए तो भी ये मदद कर सकता है।

यह जानकारी आप नीचे दिए गए व्हाट्स एप बटन पे क्लिक करके अपने टीम और कस्टमर के साथ शेयर करे। यह एक अच्छी आयुर्वेदिक वस्तु है जो शरीर के स्वास्थ के लिए अच्छी है।

Modicare Giloy Tablets

Modicare Well Products Review in Hindi | Giloy Tablets

कभी कभी बुखार आ जाता है तब गिलोय टैबलेट्स को दूसरे औषधि के साथ लेने से अच्छी मदद होगी। इस टैबलेट को रोजाना दो वक्त लेना होता है।

किसी किसी को लीवर की समस्या, क्लोरेस्ट्रॉल, शुगर, ब्लड प्रेशर जैसी लाइफस्टाइल डिसऑर्डर समस्या है उनके लिए यह मोदी केयर की गिलोय टैबलेट्स अच्छे से मदद करता है।

हार्ट मसल(Muscles) को यह अच्छे से तंदुरुस्त रखता है। इस Modicare Giloy Tablets मे दीपन पाचन मिला हुआ है। जिसकी वजह से पाचन क्रिया मजबूत होती है। यह दीपन पाचन एक आयुर्वेदिक नाम है जो कई सालो से आयुर्वेदिक औषधि में मिलाई जाती है।

किसी किसी का डाइजेशन पैटर्न बेहद ज्यादा होता है तो किसी का कम। इसको बैलेंस रखने के लिए गिलोय टैबलेट्स अच्छे से मदद करता है।

इसको लगातार ३ महीने तक रोजाना इस्तेमाल करिएगा और आपको इसका जरूर लाभ मिलेगा।

Modicare Giloy Tablets Uses in Hindi

इस गिलोय टैबलेट्स को कब और कितने लेना चाहिए। इसको आप सुबह खाना खाने के बाद या सुबह के नाश्ते के बाद खा सकते है। और रात के खाने के बाद ले सकते है।

इस टैबलेट्स को दिन में दो बार लेना होता है। गिलोय के साथ अगर आप हनी या मधु लेते हो तो यह और ज्यादा शक्तिशाली बनाता है और शरीर को स्वस्थ रखता है।

अगर आप कोई भी आयुर्वेदिक टैबलेट्स नही ले रहे तो इस एक टैबलेट्स को तो भी जरूर ले।

Read More about Modicare Products info

Well Cardio Active Tablets information: Click Here

Rice Bran Info in Hindi: Click Here

1 thought on “Modicare Giloy Tablets benefits in Hindi | Modicare Well Products Review”

Leave a Comment

%d bloggers like this: