Modicare Sparkle Advanced Concentrated Glass Cleaner With Anti-Fog Effect 500ml

Modicare Sparkle यह एक ऐसा प्रोडक्ट है जो मार्केट में मिलने वाले ग्लास क्लीनर के मुकाबले बेहद अच्छा है। इस Sparkle की क्वालिटी बाकी क्लीनर के क्वालिटी से बेहद अच्छी है।

जब भी इस Sparkle से किसी ग्लास को साफ करते है तब यह उस ग्लास पर एक एंटी फॉग की परत बना देता है। मतलब एक कोटिंग तयार कर देता है जिससे फॉग की समस्या नहीं होती।

Modicare Sparkle for Car Glass

Modicare Sparkle Advanced Concentrated Glass Cleaner With Anti-Fog Effect 500ml

यह एक बेहतरीन मोदीकेयर प्रोडक्ट है जो कार के शीशे के लिए उपयोगी है। कभी कभी कार से घुमाते वक्त अचानक से बारिश हो जाती है तो उसकी वजह से कार के शीशे पे फॉग जमा होते जाता है जिसकी वजह से आगे का बराबर दिख नही पाता है। वाइपर चलता रहता है पर फिर भी फॉग की वजह से बराबर नही दिखता।

ऐसा इसीलिए होता है क्युकी बाहर का Temperature और अंदर का temp अलग अलग हो जाता है। जिसकी वजह से फॉग ग्लास पर बनते रहते है।

अगर रात का सफर हुआ तो और भी मुश्किल हो जाती है। जिसकी वजह से बार बार गाड़ी बंद कर के शीशे को सांफ करते रहना पड़ता है। पर इस Modicare Sparkle का इस्तेमाल करे तो बार बार ग्लास साफ नहीं करना पड़ेगा।

चाहे बरसात हो या सर्दियां यह कार के कांच को अच्छे से साफ करता रहता है। तो इसका गाड़ी में कैसे इस्तेमाल करे।

Modicare Sparkle Uses

जब भी आपको स्पार्कल का इस्तेमाल करना हो तो 3 भाग पानी का और एक भाग स्पार्कल मिला लीजिए। चाहे आपको घर के कांच या फिर कार के कांच को सांग

जब भी आपको स्पार्कल का इस्तेमाल करना हो तो 3 भाग पानी का और एक भाग स्पार्कल मिला लीजिए। चाहे आपको घर के कांच या फिर कार के कांच को साफ़ करना हो।

कार के कांच को साफ़ करने के लिए गाड़ी में पानी भरते है जिससे वाइपर साफ कर देता है। तो पानी भरते वक्त 3 भाग पानी का और एक भाग स्पार्कल को मिला लीजिए और कार में भर दीजिए।

इसकी वजह से वाइपर से कार के कांच साफ होते रहेंगे। जिसकी वजह से कांच पे एक एंटी फॉग कोटिंग बनी रहेगी।

Modicare Sparkle demo

अगर आपको Modicare Sparkle का डेमो करना है तो 2 कांच और 2 पीने के ग्लास ले। गैस पर एक पतेले में पानी गरम कीजिए। अब एक कांच को स्पार्कल से साफ करे और दूसरे को वैसा ही रहने दे।

अब दोनो पानी पीने के ग्लास में गर्म पानी डाल दीजिए। और अब दोनो कांच को उसके ऊपर रख दीजिए। 8-9 सेकंड बाद दोनो कांच को ऊपर कीजिए और आप देख सकेंगे की एक कांच पर फॉग की वजह से पानी पानी दिखाई देगा। और जिस कांच को स्पार्कल से साफ किया उसपर फॉग जमा नही होगा।

यह एक बेहतर तरीका है स्पार्कल का डेमो करने का।

Read More

Well Korean Red Ginseng details: Click Here

2021 New launch products details: Click Here

3 thoughts on “Modicare Sparkle Advanced Concentrated Glass Cleaner With Anti-Fog Effect 500ml”

Leave a comment