Modicare Business Success Story Neelam Jain

मेरा नाम पवन है और आज मैं आपके लिए मोदीकेयर से जुड़ी एक Success Story लाया हुं। इनका नाम है नीलम करण जैन जो की भीलवाड़ा, राजस्थान से आते है।

Neelam Jain bhilwada modicare success story

इन्होने मोदीकेयर का बिजनेस 2 साल पहले से शुरू किया है। इनके अपलाइन का नाम है मीनाजी महेंद्रजी तलेसरा। मीनाजी तलेसरा ये अभी ग्लोबल ब्लैक डायमंड डायरेक्टर है।

निलमजी मोदीकेयर बिजनेस को जुड़ने से पहले घर में ही प्रोडक्ट्स को इस्तेमाल करते थे। इन्होने इस बिजनेस को जुड़ने का कभी सोचा नहीं था पर भीलवाड़ा में एक मोदीकेयर का इवेंट हुआ। इन्होने इस इवेंट में मोदीकेयर के बिजनेस प्लान को समझा और अपना बिजनेस शुरू किया।

अभी इनके पास मोदीकेयर की DP है। उस इवेंट के बाद ये मीनाजी तलेसरा से जुड़ गए और अपनी सफलता की पहली सीढ़ी पार कर गए।

अब मोदीकेयर से जुड़ तो गए है, अब प्रोडक्ट्स को कैसे और कहा बेचे यह सवाल उठा। तो इन्होंने अपने बिजनेस की शुरुआत अपने घर के सदस्य से ही कर लिए। इन्होने अपना पहला सदस्य अपने मामी को ही बना दिया। यह सफलता की दूसरी सीढ़ी थी जो पार कर ली। अब इनके बिजनेस में करीब 350 लोग जुड़े हुए है।

अब निलमजी और इनके बाकी साथी मिलकर zoom app पे मीटिंग लेते है और प्रोडक्ट्स और बिजनेस प्लान की जानकारी शेयर करते है।

शुरुआत के दिनों में इन्होंने इस बिजनेस को 2 घंटे भी देने का वादा किया था। अब उनका पार्ट टाइम बिजनेस फूल टाइम में बदल गया है।

इन्होने बताया की अक्सर वेलनेस के प्रोडक्ट्स को बेचने में थोड़ी कठिनाई आती थी। पर इन्होने इसका भी हल निकाला। यह लोगों को पहले उनकी समस्या पूछते थे और बाद में उस समस्या के लिए मोदीकेयर के वेलनेस प्रोडक्ट्स में क्या दे सकते है वो बताते थे।

अक्सर लोग सीधे सीधे वेलनेस के प्रोडक्ट्स की जानकारी बता देते है। जिसकी वजह से लोगों को कौनसी फूड सप्लीमेंट लेनी है समझ में नहीं आता। पर अगर हम उनकी समस्या सुने तो इसपर कौनसी फूड सप्लीमेंट दे सकते है, यह समझ में आ जाता है।

अब मोदीकेयर के फ़ूडसप्लिमेंट यूज़ करकें आने वाली गम्भीर बीमारियों से कैसे बचा जा सकता है उसकी पूरी ट्रेनिंग SPBM से लेकर लोगों की मदद कर रहे हैं।

अब दुनिया बदल रही है और साथ ही में दुनिया के तौर तरीके। निलमजी अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पे फोटो और वीडियो डालकर लोगों को जानकारी देते है। हर किसीके घर में जाकर मीटिंग नही कर सकते इसीलिए यह एक आसान तरीका है अपने बिजनेस को बढ़ाने का।

Neelam Jain bhilwada Modicare dp

तो यह है एक success story जो की राजस्थान के भीलवाड़ा से थी। इन्होने मोदीकेयर के पार्ट टाइम बिजनेस को फुल टाइम कर दिया। एक कंसल्टेंट से शुरू किया और एक महीने के भीतर Distribution point हासिल किया। DP मिलने के बाद 3 महीने के अंदर ही डायरेक्टर बन गए। अब निलमजी सीनियर एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर (SED) हैं।

मोदीकेयर में डायरेक्टर बनने के बाद इनको 25,000 का चेक प्राप्त हुआ। उस कमाई से इन्होने अपने मम्मी और पापा के लिए स्मार्टफोन गिफ्ट किया जो की उनका सपना था। ये उनका पहला सपना था जो मोदीकेयर से जुड़ने के बाद उनको करना था। इसीलिए मोदीकेयर में कहते है अपने सपने पूरे करो।

इनकी मेहनत रंग लायी। आप भी रोजाना दो घंटा देने का वादा कीजिए जैसा निलमजी ने किया था और बादमें अपने पार्ट टाइम को फुल टाइम में बदल दो।

Follow on Instagram: Neelam Modicare

Mobile No. : +91 89494 65100

1 thought on “Modicare Business Success Story Neelam Jain”

Leave a Comment

%d bloggers like this: